Shiddat Movie Review

बहुत दिनों के बाद एक ऐसी रोमांटिक मूवी आयी है जिसमे जुनून है और तो और ये movie आपको अपने प्यार से और प्यार करने के लिये प्रेरित करेगी जी हां हुम बात कर रहे हैं कुणाल देशमुख के निर्देशन में बनी मूवी शिद्दत के बारे में जिसमे प्यार ही प्यार है ।

शिद्दत फिल्म में सनी कौशल, राधिका मदान, मोहित रैना और डायना पेंटी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Review And Story Line

शिद्दत फ़िल्म की कहानी एक शादी के रिसेप्शन में मोहित रैना के स्पीच से शुरू होती है जँहा एक यंग लड़का इस स्पीच को प्यार की फिलॉसफी समझ लेता है और फिर फ़िल्म में 3 साल बाद का दृश्य शुरू होता है जिसमे हीरो इल लीगल तरीके से लंदन जाने की कोशिश कर रहा है जिसमे वो पकड़ा जाता है। उसके बाद उसकी मुलाकात फिर से मोहित रैना से होती है, जँहा वो बताता है कि उसकी उसी स्पीच की वजह से आज वो अपनी लवर के पास 6000 किलोमीटर दूर बिना visa के आया है। फिर कहानी फ़्लैश बैक में चलती है जिसमे अपना हीरो जग्गी कैसे कार्तिका से मिलता है कैसे उनका प्यार होता है और वो क्यों और कैसे लंदन आने के लिए मजबूर हो जाता है ये सब फ़्लैश बैक में होता है ।फ़्लैशबैक के बाद जग्गी की कहानी सुनके मोहित रैना उससे कहता है की ये प्यार-व्यार बकवास है और वो भी अपने प्यार से अब दूर हो चुका है, और उसे डिपोर्ट करने की तैयारी करता है ,पर जग्गी मोहित रैना को उसके प्यार का एहसास वापस दिलाकर उसे बिना बताए फ्रांस से लंदन जाने के लिए पानी के रास्ते तैर कर पहुँचने की कोशिश करता है पर बीच मे ही डूबने लगता है पर उसे बचा लिया जाता है ।ये सब देख कर मोहित रैना उसकी मदद करता है और उसको डिपोर्ट करने की बजाय नकली पेपर बनाकर बाई प्लेन लंदन पहुचाने का प्लान बनाता है ।अब क्या वो इस प्लेन मे सफल हो पाते हैं या नही, क्या वह अपने प्यार को पाएगा,क्या उसके शिद्दत वाले प्यार का सफर खत्म होगा या नही, क्या होगा ये सब जानने के लिए आप फ़िल्म देखिये।

फर्स्ट हाफ में शुरुआत थोड़ी हल्की होती है ।इसमें बॉय औऱ गर्ल की नोक -झोंक, गाना, रोमांस और फ्लर्ट दिखाया गया है।फिर धीरे-धीरे कहानी में सस्पेंस बढता जाता है , जो आपको सोचने पर मजबूर करता है कि इस असंभव प्रेम कहानी में आगे क्या होगा।फ़िल्म की कहानी आपको ये फ़िल्म देखते समय आप अपने प्यार के बारे में सोचते रहने और उनके एहसास से बांधे रखने में सफल होती है।

Acting

1-सनी कौशलइस -फ़िल्म के सभी किरदारों में जो मैन किरदार है वो आपको बहुत प्रभावित करेगा जी हाँ सनी कौशल ने फिल्म शिद्दत में शिद्दत से काम किया है ,बेहतरीन अभिनय ,जानदार और शानदार lover बनके उभरे हैं,इसका श्रेय फ़िल्म के निर्देशक कुणाल देशमुख को भी जाता है ।सनी कौशल का अभिनय अंदर तक असर करता है।जिसकी प्रशंशा अब चारो ओर है।

2राधिका मदान जो शिद्दत फ़िल्म की हिरोइन है उनका काम भी अच्छा है उन्होने एक बोल्ड और निडर लड़की की भूमिका अच्छे से निभाई है। फ़िल्म के लास्ट में जो 2 या 3 सीन उनको मिले उसमे उन्होंने शानदार अभिनय किया।

3मोहित रैना को भी एक ऐसे प्रेमी के रूप में दिखाया गया है जो अपने जॉब और प्यार में जॉब को प्रियोरिटी देता है क्योंकि वो एक इंडियन एम्बेसी में काम करता है जो कि एक महत्वपूर्ण जॉब है, पर कैसे वो अपने प्यार का एहसास दोबारा लाकर अपने प्यार को पाता है इसको भी देख कर आप सब सोचने पर विवश हो जाएंगे ।मोहित अपने किरदार पर परफेक्ट फिट बैठे हैं ।

4डायना पेंटी जो कि मोहित रैना की लवर के किरदार में हैं उन्होंने ने भी अपना काम ईमानदारी से किया है पर्दे पर उनको ज्यादा स्पेस नही मिला पर जितना भी मिला उसमे उन्होंने कमाल किया है। उनके 2 सीन आपको बहुत ही भावनात्मक लगेंगें जिसमे उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है ।

अगर आप लव स्टोरी देखना पसंद करते हैं और उसमें शिद्दत वाला प्यार देखना चाहते हैं तो ये फिल्म आप जरूर देखें।

Leave a Comment

error: Content is protected !!