X
    Categories: U ALL US

Sardar Udham Movie Review : विक्की कौशल  की फ़िल्म उरी के बाद एक और जबरदस्त देश भक्ति  फ़िल्म

Sardar Udham Movie Review:-

शूजीत सरकार के डायरेक्शन में बनी सरदार उधम फ़िल्म में देश के प्रति जुनून हद से ज्यादा है आज इस पोस्ट में इस फ़िल्म का रिव्यु करेंगें

Casting

इस फ़िल्म की मुख्य भूमिका में विक्की कौशल, शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधु, कर्स्टी एवर्टन, अमोल पाराशर तथा अन्य कलाकारों ने अभिनय किया है।

कहानी

कहानी जो लगभग भारत का हर देशभक्त जानता है, कि जलिया वाले बाग में क्या हुआ था ।ये कहानी हजारों हिंदुस्तानी के कातिल जनरल डायर को लंदन जाकर मारने की है पर इस फ़िल्म में सरदार उधम के जीवन मे होने वाली अन्य महत्वपूर्ण घटनाओं को भी दिखाया गया है ,लंदन में पुलिस द्वारा इंट्रोगेशन में उनपर होने वाला अत्याचार और उनकी बहादुरी बहुत अच्छे ढंग से निर्देशक ने दिखाया है।शूजीत सरकार ने सरदार उधम सिंह के किरदार को पर्दे पर उतारा है। सरदार उधम सिंह ने लंदन जाकर जनरल डायर को मारा था।उसके लिये उन्होंने क्या-क्या और कितना संघर्ष किया ये सब इस फ़िल्म में दर्शाया गया है।

एक्टिंग & डायरेक्शन

विक्की कौशल  की सबसे उम्दा फ़िल्म है सरदार उधम इसको उनके करियर की बेस्ट फिल्म कहा जा सकता है।विक्की कौशल ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

अमोल पाराशर ने  भगत सिंह का  किरदार  किया जिसमें वो सफल रहे। डायर का रोल शॉन स्कॉट ने किया जो लगा भी डायर उसने अच्छा अभिनय किया । सरदार उधम के वकील के किरदार में स्टीफन होगन ने भी बेहतरीन एक्टिंग की है।

शूजीत सरकार ने हर फिल्म की तरह इस फ़िल्म को भी शानदार तरीके से बनाया है।सरदार उधम ने दर्शकों को फ़िल्म के अंत तक बांधे रखा,फिल्म में फ़िल्म का सेट सन 1900 से सन 1941 तक के दौर को अच्छे से दिखाया गया है।

आपको एक बार ये फ़िल्म जरूर देखनी चाहिए।। जय हिंद | जय भारत |वन्दे मातरम |भारत माता की जय

uallus.com: We're dedicated to giving you the very best of Experience.
Related Post