Meenakshi Sundareshwar Movie Review :शादी के बाद लॉन्ग डिस्टेंस लव

ये फिल्म आपके इस विश्वाश को बढ़ा देगी कि जोड़ियां स्वर्ग से बनकर आती हैं। शादी के बाद लव प्यार विश्वाश जगाती फिल्म है Meenakshi Sundareshwar इस पोस्ट में हम इसी फिल्म का रिव्यु करेंगे।

दंगल फेम सान्या मल्होत्रा और फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से शुरूवात करने वाले अभिमन्यु दसानी दोनों की रोमांटिक कहानी को परदे पर उतारा है डायरेक्टर विवेक सोनी ने जो कि कपल्स को ध्यान में रख कर बनाई गई है।

कहानी

फिल्म की कहानी सुंदरेश्वर (अभिमन्यु दासानी) और मीनाक्षी (सान्या मल्होत्रा) के लिए वर और वधू ढूंढने से शुरू होती है। सुंदरेश्वर का परिवार जब मीनाक्षी से बात कर रहा होता है तब मैरिज ब्यूरो वाले का फोन आता है कि वो गलत घर में रिश्ते की बात कर रहे हैं। मतलब कि ये वो लोग बताए गए पते की जगह मीनाक्षी के घर पहुंच जाते हैं, जहां मीनाक्षी को देखने के लिए भी कोई आने वाला होता है, जब तक दोनों परिवारों को पता चलता है कि उनके घर गलत लोग आ गए थे तब तक शादी पक्की हो जाती है। सब इसे भगवान की मर्जी समझ कर शादी की बात पक्की कर देते हैं।

दोनों की शादी धूमधाम से हो जाती है, शादी के अगले दिन सुंदरेश्वर को जॉब के लिए कंपनी से ऑफर लेटर आता है,जिसके लिए उसे बेंगलुरु जाना होता है, मगर वो अकेले ही जाता है तब इनके रिश्ते की लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन की शुरूवात होती है। रिश्ते में आए उतार-चढ़ाव कैसे ये रिश्ता टिकता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

एक्टिंग

सान्या मल्होत्रा की एक्टिंग की बात करें तो ये सब पर भारी पड़ी हैंइनकी एक्टिंग आपको बहुत इम्प्रेस करेगी। अभिमन्यु की एक्टिंग भी अच्छी है दोनों किरदारों को डिरेक्टर विवेक ने अच्छे से एक्टिंग करवाइ है।

रिव्यू

ये सिंपल सी कहानी को लोग पसंद कर रहे हैं पर बड़ी अनप्रेडिक्टेबल कहानी है जिसका वास्तिविकता से दूर दूर तक कोई सम्बन्ध नहीं कनेक्ट कर पाता है।फिल्म में साउथ का फ्लेवर दिखाया गया है जिसकी वजह से दोनों की केमिस्ट्री भी काफी अच्छी है।

अगर आपको रोमांटिक फिल्में देखना पसंद है तो इस फिल्म को जरूर देखें।

Leave a Comment

error: Content is protected !!