Kichkandi BHOOT POLICE Review

नई फिल्म BHOOT POLICE जिसमे अर्जुन कपूर ,सैफ अली खान भूत प्रेत भगाते नज़र आयेंगे। BHOOT POLICE जिसमे एक नए भूत से दर्शक परचित होंगे ये भूत पहाड़ो में बसने वाली जिद्दी आत्माओं का होता है जिसे इस फिल्म में किचकंडी नाम से बोला जा रहा है।

पहाड़ो में लोककथाओं या पौराणिक कथाओं में बताया जाता है कि पहाड़ो में रहने वाली एक महिला जो मरने के बाद उसकी आत्मा अपने मृत शरीर के एक हिस्से से जुड़ जाने पर भयंकर बन जाती है और लोगो को मारने लगती है।ऐसा क्यों करती है इसका पता नहीं, पर लोग बताते हैं कि जो महिला जीवित रहते हुए उसके साथ किसी न किसी तरह से गलत व्यवहार किया गया या गर्भावस्था के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। वे अपनी असमय मृत्यु के स्थान पर भटकती रहती हैं। कहा जाता है कि इनके पैरों को देखकर इनकी पहचान की जा सकती है, जिनका मुख पीछे की ओर होता है।

इस फिल्म में आपको अन्धविश्वास से कैसे ढोंगी बाबा लोगो को लूटते हैं वो सब भी दिखाया गया है।

पर इस फिल्म में किचकन्डी जैसे भूत की कहानी आपको रोमांचित करेगी ये फिल्म आपको हंसाएगी भी और डराएगी भी। जंहा सैफअली खान कॉमेडी करते नज़र आएं हैं वंही अर्जुन कपूर एक तांत्रिक के बेटे के किरदार को निभाते तथा किचकन्डी जैसे भूत का सामना करते दिखाए गए है।

जबरदस्त बैकग्राऊंड साउण्ड के साथ ये फिल्म आपको बार बार चौकने पर मजबूर करेगी पर आपको ये फिल्म देखनी चाहिए कि क्यों एक महिला अपने ऊपर होने वाले वाले जुल्म को अपने मरने के बाद उस जुल्म का बदला लेती है।

स्टारटिंग में मूवी आपको थोड़ा बोर कर सकती है पर इंटरवेल के बाद ये जबरदस्त हो जाती है। अच्छी कहानी अच्छा अभिनय है।

कलाकार -सैफ अली खान , अर्जुन कपूर , यामी गौतम , जैकलीन फर्नांडीज , राजपाल यादव , और जावेद जाफरी ,
लेखक -सुमित बथेजा , पूजा लाढा सुरती और पवन कृपलानी
निर्देशक -पवन कृपलानी
निर्माता -रमेश तौरानी और अक्षय पुरी
ओटीटी प्लेटफॉर्म -डिजनी प्लस हॉटस्टार

एक बार ये मूवी जरूर देखें धन्यवाद।

Leave a Comment

error: Content is protected !!