अक्षय की ‘सम्राट पृथ्वीराज’,से बेहतर हैं कमल हासन की ‘विक्रम’ और अदिवी शेष की ‘मेजर’  

अक्षय की ‘सम्राट पृथ्वीराज’,से बेहतर हैं कमल हासन की ‘विक्रम’ और अदिवी शेष की ‘मेजर’ इस बार 3 june 2022 को 3 दमदार फिल्मे रिलीज़ हुई जिसमे सम्राट पृथ्वीराज तुलनात्मक रूप से पीछे रह जाती है। 

ये पहले से ही तय था कि अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’, कमल हासन की ‘विक्रम’ और अदिवी शेष की ‘मेजर’ के बीच क्लैश होने वाला है।और इस रेस में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बहुत पीछे है

निर्देशक लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘विक्रम’ से कमल हासन ने फिर से एक बार धमाल मचा दिया है , कमल हासन तो एक सुपर एजेंट की भूमिका में ज़ोरदार लगे हैं। अदिवी शेष की मेजर‘ एक मेजर उन्नीकृष्णन की वीरता पर आधारित है। ‘मेजर’ के लिए भी दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अक्षय कुमार अभिनीत ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म ने काफी अच्छी शुरुआत की है।

सम्राट पृथ्वीराज


 अक्षय की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ मेगा बजट ऐतिहासिक फिल्म है जिसे चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने निर्देशित किया है। ‘ बच्चन पांडे‘ के बाद यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाई गई यह फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। फिल्म में जहां अभिनेता अक्षय कुमार राजा पृथ्वीराज की भूमिका में निभाते नजर आएंगे। वहीं, मानुषी छिल्लर संयोगिता का किरदार निभाकर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में अक्षय और मानुषी के अलावा सोनू सूद, संजय दत्त,आशुतोष राणा, मानव विज, साक्षी तंवर, ललित तिवारी भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

विक्रम
साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ के लिए भी लोग बहुत एक्साइटिड हैं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में कमल हासन एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं। फिल्म में कमल हासन के अलावा विजय सेतुपति, फहद फासिल जैसे शानदार कलाकार नजर आएंगे। इसके अलावा खबर है कि एक्टर सूर्या फिल्म में कैमियो रोल करते हुए नजर आने वाले हैं। ‘विक्रम’ को मिल रही चर्चाओं को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले दिन पूरे भारत में कुल 40 से 45 करोड़ रुपये का कारोबार कर लेगी, जो एक बम्पर ओपनिंग होने वाली है।  

मेजर 
मुंबई हमले 26/11 में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मेजर’ देश के रियल हीरो के जीवन की कहानी को लोगों तक पहुंचाएगी। इस फिल्म से हमें एक बार फिर 26/11 हमलों की भयावह तस्वीर देखने को मिलेगी। मेजर संदीप एक बहादुर एनएसजी कमांडो थे, जिन्होंने लोगों की जान बचाने के दौरान आतंकी हमले में अपनी जान गंवा दी थी। आदिवी शेष, सई मांजरेकर, शोभिता धूलिपाला की फिल्म के पहले दिन 15-20 करोड़ की कमाई करने के आसार है, जिसे एक बढ़िया ओपनिंग की तरह देखा जा रहा है। 

Leave a Comment

error: Content is protected !!